मसूरी: मसूरी में कैंपटी रोड फायर स्टेशन के पास एक बस (यूके08 पीए 9292) अनियंत्रित होकर अचानक खाई में जा गिरी। इस हादसे में बस में सवार ड्राइवर और कंडक्टर गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही मसूरी पुलिस फायर स्टेशन के जवान और 108 एंबुलेंस ने मौके पर पहुंचकर बस में फंसे दोनों घायलों को बस से बाहर निकाला। दोनों घायलों को 108 एंबुलेंस से उप जिला अस्पताल भेजा गया। जहां दोनों घायलों का इलाज किया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि टूरिस्ट बस ड्राइवर मसूरी गांधी चौक पर सवारियों को उतार कर वापस कैंपटी रोड फायर स्टेशन के पास, बस को पार्क कर रहा था। इसी दौरान बस अचानक अनियंत्रित हो गई और गहरी खाई में जा गिरी। जिसमें ड्राइवर विमल टम्टा (38) निवासी कुरसाली तल्ली गैर सेंड और कंडक्टर भूवन निवासी नेपाल गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

घटना की जानकारी मिलते ही नायब तहसीलदार भोपाल सिंह चौहान प्रशासनिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जांच की। नायब तहसीलदार ने बताया कि टूरिस्ट बस कैंपटी रोड फायर स्टेशन के पास अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। फायर सर्विस, पुलिस जवान और स्थानीय लोगों की मदद से ड्राइवर और कंडक्टर को खाई से निकाल कर अस्पताल भेजा गया है। जहां पर उनका इलाज किया जा रहा है। बताया कि पुलिस घटना के कारणों की जांच कर रही है।