Uttarakhand News हल्द्वानी, 12 अक्टूबर 2022: अंतरराष्ट्रीय बालिका दिवस के मौके पर बाल विकास विभाग की ओर से रामपुर रोड स्थित निजी बरातघर में बालिकाओं के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कालाढूंगी विधायक बंशीधर भगत की जुबान फिसल गई।

पूर्व मंत्री और BJP विधायक बंशीधर भगत का एक वीडियो वायरल हो गया। वीडियो में बंशीधर भगत देवी-देवताओं को लेकर अटपटे शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं। यू समझ लीजिए कि उनके इन शब्दों को सुनकर मौके पर मौजूद बीजेपी के लोग ही असहज हो गए। भगत वीडियो में कहते दिख रहे हैं कि बालकों का नंबर तो हमेशा बाद में आता है। भगवान तक ने आपका (बालिकाओं का) पक्ष लिया है। विद्या मांगो तो सरस्वती को पटाओ, शक्ति मांगो तो दुर्गा को पटाओ और धन मांगो तो लक्ष्मी को पटाओ।

हल्द्वानी में आयोजित कार्यक्रम में विधायक बंशीधर भगत कुछ ऐसा बोल गए जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। भगत का कहना था कि उन्होंने नारी शक्ति की बात को समझाते हुए बात रखी थी। उन्होंने कहा कि बेटियां देवी का रूप होती है। देवी के सभी स्वरूपों में जीवन का आधार छिपा है।

वक्त बदल गया है। अब बेटियां हर क्षेत्र में नाम रोशन कर रही है। इसी दौरान उन्होंने कुछ ऐसे शब्दों का प्रयोग किया, जिस कारण वह सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगे। सोशल मीडिया पर अपने बयान को लेकर लोगों के निशाने पर आने के बाद विधायक बंशीधर भगत ने सफाई दी। उन्होंने कहा कि उनकी बात को गलत समझा जा रहा है।