चंपावत: उत्तराखंड से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. चंपावत एसडीएम सदर अनिल चन्याल सरकारी आवास से करीब 24 घंटे से लापता हो गए हैं. वो सरकारी गाड़ी और मोबाइल भी घर पर छोड़ गए हैं. जबकि, उनका निजी नंबर बंद आ रहा है. जानकारी के मुताबिक, सोमवार सुबह जब स्टाफ ड्यूटी पर जाने से पहले एसडीएम सदर को लेने घर पहुंचे तो अनिल चन्याल सरकारी आवास पर मौजूद नहीं थे. बीते दो दिनों से वो अवकाश पर थे.

उनके रसोइए ने पुलिस को सूचित किया. रसोइए ने पुलिस को बताया कि अनिल चन्याल अपना एक नोट छोड़कर गए हैं, जिसमें लिखा है कि उनके सरकारी फोन को आपदा प्रबंधन विभाग को दे दिया जाए क्योंकि ये उनकी प्रॉपर्टी है. मामले की गंभीरता को देखते हुए कमिश्नर कुमाऊं दीपक रावत ने डीएम चंपावत को सर्विलांस की मदद लेने व सीसीटीवी कैमरे चेक कराने के निर्देश दिए है.

सूत्रों का कहना है की उन्होंने अवकाश के लिए प्रार्थना पत्र भी दिया था लेकिन अवकाश न मिलने से काफी परेशान थे। चन्याल का निजी आवास हल्द्वानी के दमुआढूंगा में है। उनका परिवार हल्द्वानी में ही रहता है। चम्पावत में चन्याल अकेले ही रहते हैं। जानकारी के अनुसार, हल्द्वानी में चन्याल के परिजनों से भी उनके बारे में कोई जानकारी फिलहाल नहीं मिल सकी है।