Uttarakhand News, 8 November 2022: ऋषिकेश: थाना लक्ष्मण झूला (Rishikesh Laxman Jhula Police Station) थाना क्षेत्र अंतर्गत धर्मराज मंदिर के पास रामप्यारी घाट पर एक युवक का शव बरामद (rishikesh youth death) हुआ है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, जिसके बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया. फिलहाल मामले में पुलिस जांच कर रही है.

लक्ष्मण झूला पुलिस के मुताबिक सूचना मिली कि धर्मराज मंदिर लक्ष्मण झूला के नीचे रामप्यारी घाट (Rishikesh Rampyari Ghat) पर एक व्यक्ति घाट पर पानी में पड़ा है. सूचना पाकर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची. तब तक स्थानीय व्यक्तियों द्वारा उपरोक्त व्यक्ति को पानी से निकालकर घाट की सीढ़ियों पर रखा गया था. व्यक्ति के नाक और मुंह से खून निकल रहा था. इस दौरान मौके पर उक्त युवक के मित्र पहुंच गए थे.

मृतक की शिनाख्त दीपक रावत पुत्र विनोद रावत निवासी डिफेंस कॉलोनी, रुड़की (Defense Colony Roorkee) के रूप में हुई है, जो अपने मित्रों के साथ घूमने आया था, साथ ही सभी होटल में रुके थे. लक्ष्मण झूला थाना प्रभारी विनोद गुसाईं ने बताया कि युवक ने ज्यादा शराब का सेवन किया था. जो रात में कमरे से निकल गया था. संभवतः सिर में गुम चोट लगने पर पानी में गिरने से मृत्यु हुई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.