Uttarakhand News, 7 नवंबर 2022: रुद्रपुर: किच्छा कोतवाली (Rudrapur Kichha Kotwali) के लालपुर चौकी (Kichha Lalpur Chowki) में तैनात सिपाही पर चेकिंग के दौरान ट्रक चढ़ाने का मामला प्रकाश में आया है. जिसमे सिपाही को गंभीर चोटें आई हैं. घायल सिपाही का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है. वहीं पुलिस ने फरार ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पड़ताल तेज कर दी है.

रुद्रपुर के लालपुर चौकी (Rudrapur Lalpur Police Outpost) स्थित टोल प्लाजा के पास ओवरलोड और संदिग्ध वाहनों की चेकिंग कर रहे एक सिपाही को ट्रक ने कुचल दिया. घायल सिपाही को निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है. जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ट्रक चालक और ट्रक की तलाश में जुटी हुई है. पुलिस के मुताबिक कल देर रात लालपुर चौकी प्रभारी सुनील बिष्ट के नेतृत्व में वाहन चेकिंग की जा रही थी और रुद्रपुर की तरफ से आ रहे लकड़ी से भरे वाहन संख्या यूके 06 सीए 7713 को रोकने का प्रयास किया तो वाहन चालक ने गाड़ी की स्पीड बढ़ा दी. इस दौरान वाहन चालक ने पुलिस पर वाहन चढ़ाने का प्रयास किया, जिसकी चपेट में आने से पुलिस कांस्टेबल लक्ष्मण सिंह बिष्ट गंभीर रूप से घायल हो गए.

घायल सिपाही को आनन-फानन में पुलिस कर्मियों ने रुद्रपुर स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां घायल सिपाही लक्ष्मण सिंह बिष्ट की स्थिति गंभीर बनी हुई है. घटना की सूचना पाकर एसएसपी और एसपी सिटी भी अस्पताल पहुंचे और घायल सिपाही के बारे में डॉक्टर से जानकारी ली. एसपी सिटी मनोज कत्याल (SP City Manoj Katyal) ने बताया कि चेकिंग के दौरान एक सिपाही पर ट्रक चढ़ाने का प्रयास किया गया है. सिपाही को निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है. फरार ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पड़ताल तेज कर दी है.