Uttarakhand News, 7 नवंबर 2022: पौड़ी: कोटद्वार: पोखड़ा ब्लाक के अंतर्गत ग्राम मजगांव में गुलदार के हमले में एक महिला घायल हो गई। महिला ने गुलदार पर दरांती से हमला कर खुद की जान बचाई। घायल महिला को उपचार के लिए नौगांवखाल के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाकर भर्ती किया गया है। घटना रविवार शाम करीब साढ़े चार बजे की है।

काट रही थी चारा-पत्ती इसी दौरान हुआ हमला: ग्राम मंजगांव निवासी शकुंतला देवी (50) पत्नी अनिल सुंद्रियाल रविवार शाम घर से करीब सौ मीटर दूर मवेशियों के लिए चारा-पत्ती काट रही थी। उसी दौरान अचानक गुलदार ने उन पर हमला कर दिया। गुलदार से हमले से शकुंतला देवी एक खेत से नीचे वाले खेत में जा गिरी। गुलदार भी नीचे वाले खेत में आ गया व शकुंतला देवी पर हमला कर दिया।

घायल होकर जंगल की तरफ भागा गुलदार: हौंसला खोए बगैर शकुंतला देवी ने गुलदार पर दरांती से हमला कर दिया। अचानक हुए हमले से गुलदार घायल हो गया और जंगल की ओर भाग गया। आसपास के अन्य ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घायल शकुंतला देवी को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नौगांवखाल में ले आए। गुलदार के हमले में शकुंतला के गहरे घाव हैं। ग्रामीणों ने गांव में पिंजरा लगाने की मांग की है।