Uttaranchal News, हरिद्वार, 19 अक्टूबर 2022: हरिद्वार: बहादराबाद थाना क्षेत्र (Haridwar Bahadarabad Police Station) के एक गांव में खेतों पर गए किसानों में उस समय हड़कंप मच गया, जब उन्होंने पेड़ पर एक गुलदार को बैठे देखा. किसानों को देख गुलदार पेड़ से नीचे उतरना शुरू हुआ तो लोगों में अफरा-तफरी मच गई. हालांकि इस दौरान ग्रामीणों ने गुलदार का वीडियो (haridwar leopard video) बना लिया. वहीं गुलदार देखने के बाद लोगों में दहशत का माहौल (Haridwar Leopard Terror) है. साथ ही वन विभाग से जल्द गुलदार के आतंक से निजात दिलाने की मांग की है.

बता दें कि अभी तक कनखल क्षेत्र में अभी तक ज्यादातर जंगली हाथियों का ही आतंक देखने को मिलता रहा है, लेकिन अब बहादराबाद क्षेत्र में गुलदार की धमक भी देखने को मिल रही है. बहादराबाद थाना (Bahadurabad Police Station) के गांव अलीपुर में मंगलवार दोपहर खेतों में काम कर रहे लोगों ने एक पेड़ पर गुलदार को बैठे देखा. गुलदार को देखते ही लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया. जिसके बाद गुलदार पेड़ से नीचे उतरता है. आसपास मौजूद ग्रामीणों में अफरा-तफरी (Leopard Terror in Alipur Village) मच गई. बहुत से ग्रामीण मौके से भाग खड़े हुए, जबकि एक ग्रामीण ने हिम्मत दिखाकर पेड़ से नीचे उतर रहे गुलदार का पूरा वीडियो बना लिया.

पेड़ से उतर कर गुलदार पास में मौजूद खेतों में गायब हो गया. बताया जा रहा है कि क्षेत्र में गुलदार पहली बार नजर आया है, जिससे लोगों में काफी दहशत है. ग्रामीणों द्वारा तत्काल इसकी जानकारी वन प्रभाग (Haridwar Forest Division) को दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची वन प्रभाग की टीम अब इलाके में गुलदार को सर्च कर रही है. ग्रामीणों का कहना है कि यह गुलदार कभी भी इलाके में किसी बड़े हादसे का सबब बन सकता है.