Uttarakhand News, कर्नाटक, 22 अक्टूबर 2022: कर्नाटक के बेलागवी जिले में अपने पति के आत्महत्या करने के कुछ घंटों बाद ही एक महिला ने अपने बच्चे के साथ खुशकुशी कर ली। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। मृतकों की पहचान बेलगावी तालुक के वंतमुरी गांव निवासी होलेप्पा मारुति मस्ती (25), उनकी पत्नी वासथी (22) और उनके डेढ़ साल के बेटे के रूप में हुई है।

पुलिस के मुताबिक, गुरुवार की रात होलेप्पा शराब के नशे में घर आया और पत्नी से मारपीट करने लगा। उसने अपनी पत्नी को डराने के लिए जहर का सेवन किया। बाद में उसे निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां शुक्रवार सुबह उसकी मौत हो गई। पति की मौत से सदमे में वसंती ने अपने दो बच्चों के साथ खुशकुशी करने का फैसला किया। शुक्रवार दोपहर वसंती अपने नवजात बेटे के साथ लापता हो गई थी। परिजनों ने उसकी तलाश की, तो उनको उसका शव गांव से दूर एक खेत में मिला।

जांच से पता चला कि वसंती ने पेड़ से लटकने से पहले अपने बच्चे का गला घोंट दिया था। पुलिस को देर रात बच्चे का शव पेड़ के पास मिला। पुलिस ने कहा कि दंपति की तीन साल की बेटी बच गई, क्योंकि वह खेलने के लिए बाहर गई थी और जब वह इस खौफनाक कदम उठाने के लिए घर से निकली तो वह महिला को नहीं मिली थी।