मुंबई के अंधेरी ईस्ट इलाके के तीन सितारा होटल के कुक ने एक वेटर की चाकू घोंपकर निर्ममता से हत्या कर दी कुक और वेटर के बीच खाने के ऑर्डर बदलने को लेकर विवाद हो गया था कुक ने वेटर की हत्या को अंजाम देकर भागा नही बल्कि पुलिस का इंतजार करता रहा

बताया गया है कुक ने हत्या को अंजाम शुक्रवार की सुबह दिया. मृतक वेटर की पहचान 42 वर्षीय जगदीश जलाल के रूप में हुई है. जगदीश जलाल (42) को चाकू मारने के बाद आरोपी माधव मंडल (27) ने होटल में एमआईडीसी पुलिस का इंतजार किया ताकि वह सरेंडर कर सके. आरोपित को सुबह करीब 8.20 बजे हिरासत में लिया गया. आरोपित माधव मंडल और वेटर एक साल से अधिक समय से होटल में काम कर रहे थे.

प्राप्त जानकारी के अनुसार नैनीताल जनपद के मल्लाकोट ग्राम धनियाकोट तहसील बेतालघाट निवासी जगदीश नाम का युवक मुंबई के अंधेरी ईस्ट इलाके के एक 3 स्टार होटल में वेटर के पद पर कार्य करता था। उसकी होटल के किचन कुक ने बेरहमी से सीने में चाकू घोंपकर हत्या कर डाली। उसने तेजी के साथ चाकू को जगदीश के सीने में घोंप दिया। चाकू जगदीश के दिल के पास जाकर लगा जिस वजह से मौके पर ही खून बहने के बाद उसकी मौत हो गई। वेटर की मृत्यु होते ही होटल में हड़कंप मच गया। होटल प्रबंधक ने जगदीश के शव को नैनीताल भेज दिया है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि जगदीश के घर की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है। उसके घर में बूढ़ी मां, पत्नी और दो छोटे बच्चे हैं। होटल प्रबंधक ने भी जगदीश की कोई मदद नहीं की है।