Uttarakhand News Big B B’Day 11 अक्टूबर 2022: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेगास्टार अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं क्योंकि अमिताभ बच्चन मंगलवार को 80 वर्ष के हो गए। बिग बी के विशेष दिन को चिह्नित करते हुए, पीएम मोदी ने उन्हें एक ऐसा अभिनेता कहा, जिसने पीढ़ी दर पीढ़ी दर्शकों को मंत्रमुग्ध और मनोरंजन किया है। मोदी ने ट्वीट किया, “अमिताभ बच्चन जी को 80वें जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। वह भारत की सबसे उल्लेखनीय फिल्म हस्तियों में से एक हैं, जिन्होंने पीढ़ी दर पीढ़ी दर्शकों को मंत्रमुग्ध और मनोरंजन किया है। वह एक लंबा और स्वस्थ जीवन जीएं। @ श्री बच्चन,” मोदी ने ट्वीट किया। बिग बी ने 1969 में फिल्म ‘सात हिंदुस्तानी’ से अपने करियर की शुरुआत की। बाद में वे ऋषिकेश मुखर्जी की ‘आनंद’ (1971) में डॉ भास्कर बनर्जी के रूप में दिखाई दिए, जिसके लिए उन्होंने सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का फिल्मफेयर पुरस्कार जीता। प्रकाश मेहरा की एक्शन फिल्म ‘जंजीर’ (1973) ने बच्चन को उद्योग में एक स्टार के रूप में स्थापित किया और तब से, उन्होंने बहुमुखी भूमिकाओं के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

हैदराबाद: अमिताभ बच्चन के 80वें बर्थडे पर पूरे बॉलीवुड ने दी अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की बधाई. फैंस भी उनकी लंबी उम्र की कामना कर रहे हैं.

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन आज 11 अक्टूबर को अपना 80वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स और फैंस भर-भरकर बिग बी को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. अक्षय कुमार ने बिग बी संग तस्वीरे शेयर कर उन्हें बधाई पोस्ट में लिखा है, ‘पूरी पीढ़ी जो एक ही आदमी को देखकर हीरो बनने चली आई वो हैं अमिताभ बच्चन..उनके मेरी ओर से जन्मदिन की बधाई, मेरी प्रेरणा बच्चन साहब, आपको 80वां जन्मदिन मुबारक,’