Uttarakhand News, 8 November 2022: हरिद्वार: धर्मनगरी के पॉश कॉलोनी में जिस्मफरोशी (sex racket in residential colony at dharmnagari) का मामला सामने आया है. कोतवाली ज्वालापुर क्षेत्र की रेजिडेंशियल सोसायटी जुर्स कंट्री (Residential Society Jurs Country) में पुलिस ने एक फ्लैट में छापेमारी की है. जहां जिस्मफरोशी का धंधा संचालित करने वाली तीन लड़कियों के साथ पुलिस ने तीन ग्राहकों और दो दलालों को गिरफ्तार किया. वहीं, हैरानी की बात है कि पुलिस तीनों आरोपी लड़कियों को मजबूर बताकर उनके खिलाफ कार्रवाई करने से बच रही है. जबकि पकड़े गए 5 आरोपियों को जेल भेजने की तैयारी कर रही है.

ज्वालापुर कोतवाली पुलिस को पिछले कुछ दिनों से सूचना मिल रही थी कि जर्स कंट्री के एक फ्लैट में सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा है. सूचना पर कोतवाली ज्वालापुर इंचार्ज आरके सकलानी ने आज सोसायटी में छापेमारी की तो, फ्लैट संख्या 515 से पुलिस ने आपत्तिजनक हालत में तीन लड़कियों के साथ 5 लड़कों को हिरासत में लिया. मौके पर की गई पूछताछ में पता चला कि 5 लड़कों में से दो लड़के दलाल हैं. जो, इन लड़कियों को वेश्यावृत्ति कराने के लिए लाए थे.

मौके से कमरे पकड़ी गई तीनों लड़कियां पश्चिम बंगाल की रहने वाली हैं. वर्तमान में लाल मंदिर कॉलोनी में किराए के मकान में दलाल के साथ ही रहती हैं. पुलिस के अनुसार लड़कियों को जबरन इस धंधे में धकेला गया था. लिहाजा वे पीड़ित हैं. पुलिस ने फ्लैट से आपत्तिजनक सामाग्री भी बरामद किए हैं. जिसके बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को हिरासत में लेकर कोतवाली ज्वालापुर ले आई. जहां आरोपी 5 लड़कों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया.

कोतवाली ज्वालापुर इंचार्ज आरके सकलानी ने बताया कि जर्स कंट्री के फ्लैट में कुछ किरायेदारों ने शिकायत की थी. मुखबिर की सूचना पर फ्लैट नंबर 515 में छापेमारी की गई. मौके से 3 लड़की और 5 लड़के हिरासत में लिए गए हैं. दलालों ने अपना नाम शुभाकर दत्त पुत्र कन्हाई दत्त, निवासी ओल्ड जनकपुरी उत्तम नगर, दिल्ली और अरुण कुमार पुत्र राजकुमार, निवासी श्याम नगर पिनकल घोषपाडज्ञ रोड, थाना नोथा पाडा वेस्ट बंगाल बताया.

वहीं, ग्राहकों ने अपना नाम अनुज कुमार, निवासी ग्राम फतवा कोतवाली लक्सर, योगेश निवासी नसीरपुर कला बादशाहपुर और अभिषेक निवासी साहपुर टांडा मजादा, थाना लक्सर हरिद्वार बताया. वहीं, पकड़ी गई लड़कियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है. इन लड़कियों को उनके घर भेजने की तैयारी चल रही है.