Uttaranchal News, 2 नवंबर 2022: हैदराबाद : शाहरुख खान ने अपने 57वें बर्थडे पर फैंस को बड़ा तोहफा देते हुए फिल्म ‘पठान’ का दमदार टीजर रिलीज कर दिया है. शाहरुख खान के फैंस को लंबे समय से पठान का टीजर और ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार था. देर-सवेर एक्टर अपने लाखों-करोड़ों फैंस को जन्मदिन पर खास तोहफा दे ही दिया है. फिल्म ‘पठान’ का टीजर बेहद दमदार है और शाहरुख इस फिल्म से बड़ा कमबैक कर सकते हैं. फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होने जा रही है.

1.21 मिनट का पठान का टीजर फुल ऑफ एक्शन और स्टंट से भरा हुआ है. शाहरुख खान ‘पठान’ में एक्शन अवतार में दिख रहे हैं. शाहरुख का एक्शन अवतार उन्हें बॉलीवुड में फिर से जिंदा कर सकता है. वहीं, टीजर में जॉन अब्राहम और दीपिका का काम भी बेहतर नजर आ रहा है. इधर, फैंस ‘पठान’ का टीजर देख बेहद खुश हैं.

चार साल बाद शाहरुख खान का कमबैक

बता दें, पूरे चार साल बाद शाहरुख खान ने किसी फिल्म में पैर डाला है. पिछली बार शाहरुख खान फिल्म ‘जीरो’ (2018) में नजर आए थे. इसके बाद से शाहरुख ने ‘पठान’ से फैंस के दिलों की धड़कनें तेज कर दी हैं.

इससे पहले शाहरुख खान ने 2 मार्च को अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक टीजर शेयर किया था, जिसमें जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण बारी-बारी से एक शख्स की खूबियों के बारे में बोलते नजर आ रहे थे और यह शख्स कोई और नहीं बल्कि शाहरुख खान का किरदार ‘पठान’ है.

टीजर में दीपिका ये कहते सुनाई दे रही थी, ‘अपने देश में हम नाम रखते हैं अपने नाम या जाति से, पर उसके पास में से कुछ नहीं था’. जॉन कहते हैं, ‘यहां तक कि उसके पास अपना नाम रखने वाला भी कोई नहीं था, अगर कुछ था तो बस ये देश, इंडिया’.

फिर शाहरुख खान कहते थे, तो अपने देश को ही अपना धर्म मान लिया और देश की रक्षा को ही अपना करम, और जिनका नाम नहीं होता, उनका नामकरण उनके साथी कर देते हैं, ये नाम क्यूं पड़ा? कैसे पड़ा? इसके लिए थोड़ा सा इंतजार कीजिए, जल्दी मिलते हैं, पठान से’.

पठान एक फुल स्पाई थ्रीलर फिल्म है. फिल्म को ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म ‘वॉर’ के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है.