Uttarakhand News, जम्मू-कश्मीर 15 अक्टूबर 2022: Shopian Terror Attack: जम्मू कश्मीर के शोपियां में शनिवार 15 अक्टूबर को आतंकियों ने कश्मीरी पंडित को गोली मार दी। गंभीर हालत में उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं, वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस और सुरक्षाबलों की टीम मौके पर पहुंच गई और इलाके को घेर लिया है। बता दें कि सुरक्षाबल के जवान आतंकियों की तलाश में जुट गए है।

समाचार एजेंसी एएनआई की खबर के मुताबिक, कश्मीरी पंडित पूरण कृष्ण भट शोपियां जिले के चौधरी गुंड इलाके के रहने वाले हैं। शनिवार को जब वो अपने घर से बाग की तरफ जा रहे थे, तभी घात लगाकर बैठे आतंकियों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। गोली लगने से पंडित पूरण कृष्ण भट गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए परिवार वालों ने फौरन अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

वहीं, वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस और सुरक्षाबलों की टीम मौके पर पहुंच गई और इलाके को घेर लिया है। साथ ही, सुरक्षाबल के जवान आतंकियों की धर पकड़ के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। हालांकि, अब तक इस हत्या में किसी आतंकी संगठन का नाम सामने नहीं आया है। वहीं, जम्मू में प्रवासी कश्मीरी पंडित कर्मचारियों ने शोपियां में आतंकवादियों द्वारा पूरन कृष्ण भट्ट की हत्या के विरोध में प्रदर्शन किया जा रहा है।

शोपियां में कश्मीरी पंडित की टारगेट किलिंग पर बीजेपी प्रदेश अध्य्क्ष रवींद्र रैना का बयान सामने आया है। रवींद्र रैना ने कहा, बीते एक महीने में आतंकियों के सफाए के लिए सुरक्षाबल और पुलिस ऑपरेशन ऑल आउट चला रही है। आतंकी इससे बौखला गए हैं, इसीलिए वो नौजवानों पर हमला कर रहे हैं। लेकिन वो याद रखें कि युवाओं और स्थानीय लोगों पर हमला करने वाले आतंकियों को बख्शा नहीं जाएगा।