Uttarakhand News Lenovo Tablets, 13 अक्टूबर 2022: बेंगलुरु : वैश्विक टेक दिग्गज लेनोवो (Lenovo Tablets) ने बुधवार को लेनोवो इंडिया के लिए टैबलेट और स्मार्ट डिवाइसेज प्रमुख के रूप में सुमति सहगल (Sumati Sehgal Lenovo Tablets Smart Devices Head) की नियुक्ति की घोषणा की. मुंबई में स्थित, सहगल स्मार्ट उपकरणों और वाणिज्यिक और उपभोक्ता टैबलेट सेगमेंट में कार्यो का नेतृत्व करेंगी. Sumati Sehgal के पास कई डोमेन में 18 से अधिक वर्षो का पेशेवर कार्य अनुभव है. लेनोवो के साथ अपने पिछले असाइनमेंट में, सुमति पिछले दो वर्षो से कंज्यूमर VAS (Visuals, Accessories and Services) बिजनेस का नेतृत्व कर रही हैं. Sumati sehgal lenovo tablets smart devices head appointed by lenovo india

Sumati Sehgal Lenovo Tablets Smart and Devices Head ने एक बयान में कहा, “मैं लेनोवो के टैबलेट व्यवसाय का नेतृत्व करने के लिए बहुत उत्साहित हूं. यह हर पीढ़ी के साथ लगातार विकसित होने वाली प्रोडक्ट लाइन है, जो हमारे ग्राहकों की उंगलियों पर अत्याधुनिक तकनीक लाती है.” Sumati Sehgal Lenovo Head ने कहा, “मैं एक उत्कृष्ट टीम और हमारे सहयोगी पारिस्थितिकी तंत्र के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं क्योंकि हम अपने गुणवत्ता के प्रति जागरूक ग्राहकों को बेहतर अनुभव प्रदान करना जारी रखते हैं. मैं इस व्यवसाय को नई ऊंचाइयों पर ले जाने की आशा करती हूं.” इससे पहले, लेनोवो टैबलेट स्मार्ट डिवाइसेज प्रमुख सुमति सहगल ने उपभोक्ता पोर्टफोलियो के लिए पश्चिम के क्षेत्रीय संचालन का सफलतापूर्वक नेतृत्व किया. लेनोवो से पहले, सुमति ने Telecom (Airtel) और बैंकिंग (HSBC) क्षेत्रों में विविध सेल्स और मार्केटिंग भूमिकाओं में भी काम किया है.

शैलेंद्र कात्याल लेनोवो इंडिया प्रबंध निदेशक (Shailendra Katyal Managing Director Lenovo India ) ने कहा, “मुझे लेनोवो इंडिया में इस नई भूमिका के लिए सुमति का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है. अपनी पिछली भूमिका में, उसने व्यवसाय को उसके वित्तीय लक्ष्यों को पूरा करने में मदद की है और उपभोक्ता व्यवसाय की लाभप्रदता में योगदान दिया है.” Lenovo India MD Shailendra Katyal ने कहा, “मुझे विश्वास है कि मार्किटिंग और सेल्स में उनका विविध अनुभव भारत में हमारे टैबलेट और स्मार्ट उपकरणों के कारोबार को और तेज करने में एक मूल्यवान संपत्ति होगी.”