Uttarakhand News 02 April 2024: ऊधमसिंह नगर के किच्छा में छेड़खानी से आहत 12वीं की छात्रा की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। उसका शव चाचा के घर खिड़की की सरिया पर चुन्नी से लटका मिला।

किच्छा में छेड़खानी से आहत 12वीं की छात्रा की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। उसका शव चाचा के घर खिड़की की सरिया पर चुन्नी से लटका मिला। परिजनों ने गांव के युवक पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की रिपोर्ट दर्ज की है।

परिजनों के अनुसार, सोमवार को करीब ढाई बजे 18 वर्षीय छात्रा पड़ोस में चाचा के घर गई थी। कुछ देर बाद चाची घर पर पहुंची तो छात्रा चुन्नी के सहारे लटककर तड़प रही थी। चाची ने फंदे को काटा और तत्काल उसे सीएचसी पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। एसएसआई विनोद जोशी मौके पर पहुंचे और शव पोस्टमार्टम के लिए रुद्रपुर भेज दिया। घटना के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण सीएचसी पहुंच गए।

सीओ बहादुर सिंह चौहान ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दो युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

इज्जत की खातिर नहीं दर्ज कराया था केस
परिजनों ने युवक की हरकतों से तंग आकर दो दिन पहले 112 नंबर पर फोन कर पुलिस को इसकी जानकारी दी थी। तब आरोपी युवक ने छात्रा के भाई के साथ झगड़ा किया था। पुलिस ने केस दर्ज कराने की सलाह दी तो परिजनों ने बेटी की इज्जत का हवाला देकर मामले को आगे नहीं बढ़ाया।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और परिजनों की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।