शादी का झांसा देकर एक युवक गांव की युवती को साथ ले गया। इतना ही नहीं, पंजाब में युवक ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर युवती से सामूहिक दुष्कर्म भी किया। मामला दो समुदायों से जुड़ा होने के चलते पुलिस ने आनन-फानन में पंजाब से दोनों युवकों को गिरफ्तार कर युवती को बरामद कर लिया। साथ ही मुकदमा दर्ज कर दोनों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कलियर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने 12 जुलाई को पुलिस को तहरीर देकर बताया था कि उसकी बेटी सहेली के घर गई थी लेकिन घर नहीं लौटी। इस पर पुलिस ने युवती की गुमशुदगी दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की। इस बीच युवती के पिता को पता चला कि गांव के ही एक युवक से उसका प्रेम-प्रसंग चल रहा था और उसी युवक के साथ उसे आखिरी बार देखा गया था। पुलिस ने शक के आधार पर युवक से पूछताछ की।

युवक ने बताया कि वह उसे पंजाब लेकर गया था। किसी को शक न हो इसलिए वह उसे पंजाब में एक दोस्त के पास छोड़कर गांव वापस आ गया था। पुलिस युवक को लेकर पंजाब के निंबुआ पहुंची और युवती को बरामद कर लिया।

युवती ने पुलिस को बताया कि गांव का ही शाहरुख उसे शादी का झांसा देकर साथ ले गया था। पंजाब में दोनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने दोनों युवकों पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने युवती को मेडिकल जांच के लिए भेजा है। वहीं आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।