ऋषिकेश : Ankita Murder Case : अंकिता हत्याकांड से जुड़े गंगापुर स्थित वनन्तरा रिसॉर्ट पर शनिवार तड़के दोबारा बुल्‍डोजर गरजा। हालांकि अभी ये अससंजस बना हुआ है कि यह कार्यवाही किसके द्वारा की गई है।

रिसॉर्ट में बने अवैध हिस्‍से को तोड़ा गया: वहीं पौड़ी जिलाधिकारी विजय कुमार जोगदंडे ने बताया कि रिसॉर्ट में बने अवैध हिस्‍से को तोड़ा गया है। बाकी हिस्‍से को सील कर दिया गया है। चूंकि इसमें मुख्‍यमंत्री की ओर से एसआइटी गठित कर दी गई है। एसआइटी टीम के आने तक रिसॉर्ट परिसर में किसी भी प्रकार के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है।

डीजीपी अशोक कुमार ने कहा कि बुल्‍डोजर से तोड़फोड़ की कार्यवाही की जानकारी मिली है। पौड़ी जिला प्रशासन से इस संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है।
विधायक की मौजूदगी में रिसोर्ट पर चला जेसीबी: वहीं क्षेत्रीय विधायक रेनू बिष्ट का कहना है कि उन्‍होंने अपने सामने एक घंटे तक रिसॉर्ट में तोड़फोड़ करवाई। उप जिलाधिकारी यमकेश्वर ने बताया कि फिलहाल जिलाधिकारी की ओर से संपत्ति को सील करने के निर्देश दिए गए हैं। मगर, ग्रामीण ध्वस्तीकरण की मांग को लेकर अड़े हुए हैं और सीलिंग की कार्रवाई नहीं करने दे रहे हैं।

रिसॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट के पद पर कार्यरत अंकिता भंडारी की हत्या की पुष्टि होने के बाद रिसॉर्ट स्वामी तथा दो अन्य व्यक्तियों की गिरफ्तारी के बाद नागरिकों में रोष है। शुक्रवार देर रात 12:00 बजे रिसॉर्ट में एक जेसीबी पहुंची, जिसने यहां तोड़फोड़ शुरू की। मगर, कुछ देर बाद जेसीबी वापस लौट गई।

इसके बाद रात्रि तड़के 3:00 बजे भी रिसॉर्ट में जेसीबी पहुंची और तोड़फोड़ की। वहीं क्षेत्रीय विधायक रेनू बिष्ट का कहना है कि वह जेसीबी लेकर मौके पर पहुंचीं। उन्होंने मौके से उप जिलाधिकारी तथा अन्य अधिकारियों को फोन किए मगर, किसी ने रिस्पांस नहीं दिया। जिसके बाद वह स्वयं ही अपनी मौजूदगी में रिसॉर्ट के निचले हिस्से में तोड़फोड़ शुरू करवा दी।

करीब एक घंटे तक लगातार रिसॉर्ट में तोड़फोड़ जारी रही। जिससे रिसॉर्ट का काफी हिस्सा मलबे में तब्दील कर दिया गया। विधायक रेनू बिष्ट ने कहा कि मुख्यमंत्री के आदेश पर जिलाधिकारी ने उक्त संपत्ति को ध्वस्त करने के निर्देश दिए हैं। इस दौरान इंटरनेट मीडिया पर विधायक ने स्वयं इस ध्वस्तीकरण की जिम्मेदारी ली। मगर, मौके पर प्रशासन का कोई अधिकारी इस दौरान मौजूद नहीं रहा।