Uttaranchal News, गाजियाबाद, 19 अक्टूबर 2022: भारत की राजधानी दिल्ली (Delhi Rape Case) के साथ लगे गाजियाबाद शहर में एक युवती के के साथ निर्भया कांड जैसी दरिंदगी जैसी घटना सामने आई है। दिल्ली की रहने वाली पीड़िता से गाजियाबाद के नंदग्राम इलाके में पांच लोगों ने पहले तो उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया, दुष्कर्म करने के बाद आरोपियों ने पीड़िता की जमकर पिटाई की। मिली जानकारी के अनुसार, आरोपियों ने पीड़िता के प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी। इसके बादआरोपियों ने पीड़िता को बोरे में डालकर सड़क के किनारे फेंक दिया।

बताया गया कि पीड़िता दिल्ली के नंदनगरी में रहती है और 16 अक्‍टूबर को अपने भाई के जन्मदिन समारोह में भाग लेने के लिए गाजियाबाद गई थी. रात में जब वह लौटते हुए ऑटो का इंतजार कर रही थी तो चार लोगों ने उसे स्कॉर्पियो कार से अगवा कर लिया. वे उसे एक अज्ञात स्थान पर ले गए, जहां एक और व्यक्ति मौजूद था. यहां उन्होंने उसके साथ बेरहमी से सामूहिक बलात्कार किया और दो दिनों तक उसके साथ बलात्कार और प्रताड़ित करते रहे.

निर्भया जैसा केस, प्राइवेट पार्ट में डाला रॉड
गाजियाबाद सिटी के एसपी निपुण अग्रवाल ने यह बताया कि 16 अक्टूबर को पीड़िता अपने भाई के घर नंदग्राम आई थी. पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, पीड़िता के भाई ने उसे रात 9.30 बजे आटो में बैठाया था। जिसके बाद वापस दिल्ली अपने घर लौटने के दौरान पीड़िता की पहचान के 5 लोगों ने उसे स्कॉर्पियो कार में अगवा कर लिया।
उसके बाद पांचों आरोपियों ने न केवल युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया, बल्कि उसके प्राइवेट में राड भी डाल दिया। उसके बाद पांचों आरोपियों ने पीड़िता की जमकर पिटाई भी करी। दो दिन बाद आरोपियों ने पीड़िता को बोरे में डालकर उसी जगह फेंका जहां वह आटो में बैठी थी। इस घटना के बाद वह पांचो आरोपी फरार हो गए। पीड़िता को नाज़ुक हालत में दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पीड़िता के भाई ने दर्ज कराई रिपोर्ट
पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला गाजियाबाद में नंदग्राम थाना क्षेत्र के आश्रम रोड का है। पीड़िता के भाई ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने अबतक 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वही दूसरी ओर एक आरोपियों अभी भी फरार हैं.

दिल्ली कमीशन फॉर वीमेन ने जारी किया नोटिस
इस पूरे मामले में दिल्ली कमीशन फॉर वीमेन की प्रेजिडेंट स्वाति मालीवाल ने गाजियाबाद पुलिस को नोटिस जारी किया है। स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर बुधवार को बताया कि दिल्ली की लड़की गाजियाबाद से रात में वापिस आ रही थी जब उसे 5 लोगो ने मिलकर जबरन स्कॉर्पियो कार में अगवा कर लिया। आरोपियों ने 2 दिन तक पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया और उसके प्राइवेट पार्ट में राड घुसाई। इस मामले को लेकर SSP गाजियाबाद को नोटिस इश्यू किया है।