Uttarakhand News नैनीताल, हल्द्वानी 12 अक्टूबर 2022: नैनीताल-हल्द्वानी राष्ट्रीय राजमार्ग पर दो गांव के पास आने पहाड़ी दरकने से पत्थरो का मलबा सड़क पर आ गिरा जिसकी चपेट में एक स्कूटी संख्या UKO4Y- 7102 आकर क्षतिग्रस्त हो गई। व स्कूटी सवार चोटिल हो गया साथ ही एक कार बाल बाल बच गयी।

नैनीताल हल्द्वानी नेशनल हाइवे के बीच दो गांव के में आज सुबह करीब नौ बजे पहाड़ी से बोल्डर गिरने की वजह से यातायात बाधित हो गया है भारी बोल्डर गिरने की चपेट में एक स्कूटी सवार आ गया और चोटिल हो गया ।सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस बल पहुंच गया और जेसीबी की मदद से बोल्डर हटाने का काम शुरू किया जा रहा है। पहाड़ी से बोल्डर और मलबा गिरने की वजह हल्द्वानी और नैनीताल से आ जा रहे लोगो को मलबे के दोनों ओर वाहनों में ही रुकना पड़ा जिसकी वजह से ट्रैफिक की समस्या ही गयी और स्कूली बच्चों को स्कूल व कर्मचारियों को कार्यालय पहुंचने में लेट हो गया। बताया जा रहा है कि सड़क के दोनों ओर सैकड़ों यात्री फंसे हुए है।

बता दें स्कूटी सवार नैनीताल में मॉल रोड स्थित पर्यटन कार्यालय में कार्यरत पीआरडी जवान हरबोला को इस दौरान कमर व पैर आदि में चोटें आयीं। सुबह का समय होने के कारण हल्द्वानी – नैनीताल तथा पहाड़ों की ओर आने-जाने वाले कर्मचारी व पुलिस के जवान आदि इस दौरान मौके पर काफी देर फंस गए। इसके बाद प्रशासनिक अधिकारियों ने जानकारी लेकर जेसीबी को मौके पर भिजवाया। व मार्ग से मलवा हटाकर यातायात सुचारु किया।