हरिद्वार के पथरी थाना क्षेत्र में पांच दोस्तों ने पहले एक साथ बैठकर शराब पी. इसके दौरान उनमें बीच किसी बात को लेकर बहस शुरू हो गई. तभी पथरी थाना क्षेत्र में चार दोस्तों ने मिलकर एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी और उसका शव गंगा में फेंक दिया। पुलिस ने चारों दोस्तों को हिरासत में लेकर छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, पथरी थाना क्षेत्र के गांव शाहपुर निवासी युवक अभिषेक गांव के रहने वाले अपने चार दोस्तों के साथ बैठा हुआ था।

बताया जा रहा है कि शराब पीने के दौरान उनके बीच झगड़ा हुआ और चारों युवकों ने मिलकर अभिषेक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। सुबह अभिषेक के स्वजनों को इसका पता चला। तब उन्होंने पुलिस को सूचना दी।
पुलिस ने अभिषेक के भाई की तहरीर पर चारों युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने हत्या की बात कबूल कर ली। इसके बाद जल पुलिस के गोताखोरों को बुलाकर गंगा में सर्च ऑपरेशन चलाया गया। अभी तक युवक का कुछ पता नहीं चल पाया है।
एसओ पथरी रविन्द्र कुमार ने बताया आरोपितों ने अपना जुर्म कबूल लिया है। उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। वहीं, गंगा में अभिषेक की तलाश की जा रही है।