Uttarakhand News, 3 अक्टूबर 2022 गुरुग्राम: गुरुग्राम में आज सुबह एक इमारत (Gurugram Building Collapse) का हिस्सा भरभराकर कुछ श्रमिकों के ऊपर गिर गया। ये हादसा तब हुआ जब इमारत को गिराने का काम चल रहा था और तभी अचानक से इमारत का एक हिस्सा भरभराकर श्रमिकों के ऊपर गिर गया।

मलबे में दबे 1 मजदूर को निकाला गया सुरक्षित बाहर : इमारत के मलबे (Gurugram Building Collapse) में दबे श्रमिकों में से खबर लिखे जाने तक 1 को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है और उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया गया, वहीं मलबे में दबे बाकी लोगों को बाहर निकालने का कार्य तेजी से चल रहा है।

3 श्रमिकों के दबने की है आशंका: दरअसल जिस इमारत (Gurugram Building Collapse) को गिराए जाने का काम चल रहा था वो काफी पुरीनी थी और जर्जर हालत में भी थी इसी कारण इस इमारत को गिराए जाने का काम चल रहा था और उसी समय अचानक से इमारत का एक हिस्सा भरभराकर गिर गया जिसमें 3 श्रमिकों के दबने की खबर सामने आ रही है।

आपको बता दें कि ये हादसा गुरुग्राम के उद्योग विहार (Gurugram Building Collapse) में हुआ जहां पहले से ही जर्जर हालत की एक इमारत को गिराए जाने का कार्य चल रहा था और जिस समय इमारत को गिराया जा रहा था उससे पहले ही इमारत की दीवार और छत 3 श्रमिकों पर गिर गई, जिनमें से एक को निकाल दिया गया है और बाकियों को निकाले जाने का कार्य चल रहा है।