Uttaranchal News, 5 नवंबर 2022: हरिद्वार: एक नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर दुष्कर्म (Haridwar minor rape) करने के आरोपी को आखिरकार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है. जिसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में लगी हुई है.

गौर हो कि हरिद्वार श्यामपुर थाना पुलिस (Shyampur Thana Police) से मिली जानकारी के अनुसार इलाके में रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि चिड़ियापुर के रहने वाले एक युवक ने फोन पर उसकी 16 साल की बेटी से दोस्ती की, जिसके बाद आरोपी ने बहला-फुसलाकर कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया. लड़की ने जब गलत काम का विरोध किया तो आरोपी ने उसे जान से मारने और वीडियो वायरल (video viral) करने की धमकी दी. लड़की ने परेशान होकर आपबीती परिजनों को बताई, परिजन में तत्काल इस मामले में आरोपी के खिलाफ श्यामपुर थाना पुलिस में तहरीर दी.

जिसके बाद श्यामपुर पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया. थानाध्यक्ष श्यामपुर ने बताया कि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने नाबालिग को मेडिकल परीक्षण (Medical examination of minor) के लिए जिला चिकित्सालय भेजा है. वहीं आरोपी का भी मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है, जिसके बाद उसे जेल भेजा जाएगा.