रामनगर: उत्तराखंड के रामनगर क्षेत्र से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप भी चौंक जाओगे। दरअसल मामला यह है की एक भाई ने अपनी बहन के साथ हुए दुष्कर्म का बदला लेने के लिए एक युवक की हत्या कर दी, आइये जानते हैं पूरा मामला।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार सुहेल की स्टेशनरी की दुकान थी। उसने पड़ोस में रहने वाली दूसरे धर्म की अनुसूचित वर्ग की एक नाबालिग लड़की से प्रेम प्रसंग के नाम पर दुष्कर्म किया था। इसके बावजूद वह एक अन्य लड़की से भी संबंध बनाए हुए था। इसका पता जब नाबालिग लड़की को चला तो उसने उससे शादी करने को कहा, लेकिन सुहेल ने शादी करने से साफ इंकार कर दिया। इस पर नाबालिग ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी।

यह बात जब लड़की के भाई भरत आर्या को पता चली तो उसकी मनोदशा समझी जा सकती थी। लेकिन वह तब कुछ कर पाने में समर्थ नहीं था। बदले की आग में जलते हुए वह कुमाऊं रेजीमेंट में भर्ती हो गया और करीब 10 वर्ष बाद वह इधर बीती जुलाई माह की 14 तारीख को भरत एक माह की छुट्टी पर घर आया और उसने सुहैल को ठिकाने लगाने का प्लान बना लिया। उसने इस काम के लिए नारायणपुर मूल निवासी दिनेश टम्टा पुत्र भोपाल राम की मदद ली, और घटना के दिन जब सुहेल दुकान से घर जा रहा था तो पहले उसकी बाइक पर कार से टक्कर मार दी, जब वह नीचे गिर गया, उसके बाद उसके सिर पर लोहे की राड से प्रहार किया गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद दोनों उसे कार में डालकर ले गए। उसकी बाइक को दिनेश चलाकर ले गया। उन्होंने सुहेल का मोबाइल, आधार कार्ड व पर्स नहर में फेंक दिया, और मुरादाबाद के छजलैट ले जाकर बाइक को फेंक दिया, और सुहेल के शव को गन्ने के खेत में ले जाकर फेंक दिया। पेट्रोल से उसका चेहरा भी जला दिया, ताकि उसकी पहचान न हो सके। इसके बाद दोनों रामनगर आ गए।

लेकिन पुलिस ने सीसीटीवी से मिले एक सुराग के आधार पर आरोपितों को पकड़कर न केवल मृतक के शव की बरामदगी बल्कि चार दिन में ही घटना का खुलासा भी कर दिया है। साथ ही मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपित को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।