Road Safety World Series 2022 देहरादून, 22 सितंबर : रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 (Road Safety World Series 2022) के तहत देहरादून के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में वेस्टइंडीज और न्यूजीलैंड लीजेंड्स का मैच बारिश के चलते रद्द हो गया है. लगातार 2 घंटे से बारिश हो रही बारिश के चलते आयोजकों ने फैसला लिया है.

बता दें कि देहरादून राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज लीजेंड्स का मैच होना था, लेकिन 2 घंटे से लगातार हो रही बारिश के चलते ने फैंस के अरमानों पर पानी फेर दिया. अंपायर ग्राउंड पर उतर कर लगातार पिच की कंडीशन को चेक कर रहे थे.

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की कप्तानी वाली इंडिया लीजेंड्स टीम के मैच अब 22 सितंबर और 25 सितंबर को खेले जाएंगे. देहरादून के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में 21 से 27 सितंबर तक रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के आठ मैच खेले जाने हैं. जिनमें से दो मैच इंडिया लीजेंड्स टीम के हैं. लेकिन, इस मैच पर बारिश का असर होने का असर है.

मौमस विभाग का पूर्व अनुमान सही निकाला तो सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग के फैन बड़े मायूस होंगे. क्योंकि मौसम विभाग ने 25 सितंबर तक देहरादून में भारी बारिश की आशंका जताई है. आयोजकों का कहना है कि अगर बारिश की वजह से कोई मैच कैंसिल होता है तो उसे दोबारा नहीं कराया जाएगा. मौसम विज्ञान केंद्र देहरादून के निदेशक विक्रम सिंह का कहना है कि राजधानी देहरादून में 21 सितंबर को होने वाले मैच में भी बारिश खलल डाल सकती है.

मौमस विभाग का पूर्वानुमान सही निकाला तो सचिन तेंदुलकर, युवराज और हरभजन सिंह के फैंस बड़े मायूस होंगे. क्योंकि मौसम विभाग ने 25 सितंबर तक देहरादून में भारी बारिश की आशंका जताई है और 22 सितंबर को देहरादून के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम पर भारत और इंग्लैंड के बीच मैच खेला जाना है. सचिन तेंदुलकर और सिक्सर किंग युवराज सिंह के चौके-छक्के देखने के लिए दर्शक इंद्र देवता से बारिश नहीं होने की गुहार लगा रहे हैं.