नैनीताल, 19 सितंबर 2022। राज्य में दर्दनाक सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। राज्य के किसी ना किसी हिस्से से लगभग रोज ही सुनाई देने वाली दर्दनाक सड़क दुघर्टना की दुखद खबर आज राज्य के नैनीताल जिले से सामने आ रही है जहां सोमवार को पूर्वाह्न करीब 11 बजे नैनीताल-हल्द्वानी रोड पर नैनीताल से करीब 16 किलोमीटर पहले बेलुवाखान के पास हरियाणा के सैलानियों की कार रोडवेज बस से भिड़ गई। जब हल्द्वानी की ओर से आ रही हरियाणा नंबर की कार संख्या एचआर35टी-7922 नैनीताल की ओर आ रही उत्तराखंड परिवहन निगम की बस संख्या यूके07पीए-3187 से अनायास ही सड़क के दूसरी ओर जाकर भिड़ गई।

टकराने के बाद कार ढलान पर पीछे की ओर फिसलने लगी। गनीमत रही कि फिसलती हुई कार सड़क किनारे के पैरापिट पर टकराकर रुक गई। कार में कार चला रहे अधेड़ व्यक्ति के साथ एक बुजुर्ग सवार थे।यह भी गनीमत रही कि दुर्घटना के दौरान कार के आगे के दोनों एयरबैग खुल गए, इससे अगली सीटों पर ही बैठे दोनों कार सवार सुरक्षित बच गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार तल्लीताल थाना प्रभारी रोहताश सागर को घटना की सूचना दी गई। इस पर ज्योलीकोट चौकी पुलिस के कर्मी मौके पर पहुंचे और आवश्यक कार्रवाई की। अलबत्ता दुर्घटना के बाद कार चालक बेहोश हो गया था। लेकिन उसे जल्दी होश आ गया। उसके मुंह से किसी नशीले पदार्थ जैसी तीक्ष्ण दुर्गंध भी आ रही थी।