Samsung Corporate + program लॉन्च हो गया है. इसमें कर्मचारियों को 30 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है. इसका फायदा आप अपनी कंपनी का ईमेल आईडी देकर उठा सकते हैं. इसमें स्मार्ट टीवी, लैपटॉप, होम एप्लायंसेज और दूसरे प्रोडक्ट्स को 30 परसेंट तक की छूट के साथ बेचा जा रहा है.

फेस्टिव सीजन से पहले Samsung India ने Corporate + प्रोग्राम की घोषणा की है. इसमें कई प्रोडक्ट्स पर बंपर छूट दी जाएगी. कंपनी ने के अनुसार, इस प्रोग्राम में 30 परसेंट तक का डिस्काउंट स्मार्टफोन, टैबलेट, वेयरबेल्स, टीवी और दूसरे इलेक्ट्रॉनिक्स एप्लायंसेज पर दिया जाएगा.

Corporate+ को पहले Employee Purchase Program के नाम से जाना जाता था. इससे यूजर्स को एक्सक्लूसिव कॉर्पोरेट डील्स दी जाएगी. इससे कॉर्पोरेट कर्मचारी अतिरिक्त बचत कर पाएंगे.

कॉर्पोरेट कस्टमर्स डील्स और डिस्काउंट्स का फायदा Samsung की ऑफिशियल वेबसाइट से ले सकते हैं. इसके अलावा वो सैमसंग शॉप ऐप पर भी अपनी ईमेल-आईडी यूज इस डील का फायदा ले सकते हैं. इसके लिए यूजर को अपनी ऑफिशियल ईमेल आईडी से https://www.samsung.com/in/corporateplus पर साइनअप करना होगा

इसके बाद उनके पास एक ओटीपी आएगा. ओटीपी वेरिफिकेशन के बाद यूजर कैटेगरी पेज पर जा सकेंगे. जहां पर वो अपने फवरेट सैमसंग प्रोडक्ट्स को सेलेक्ट कर सकते हैं… Samsung यूजर्स को लेटेस्ट प्रोडक्ट्स को प्रीबुक करने की भी सुविधा देता है.

बायर्स के पास प्रोडक्ट को सेलेक्ट करके उसे कार्ट में ऐड करने का ऑप्शन रहता है. इसके बाद वो इसके लिए पेमेंट कर सकते हैं. शिपमेंट एड्रेस को ऐड करते समय बायर्स GST इनवॉयस के लिए ऑप्ट-इन कर सकते हैं. इस सेल में आफ स्मार्टफोन, टैबलेट्स, स्मार्ट वेयरेबल्स और लैपटॉप्स को 30 परसेंट तक की छूट के साथ खरीद सकते हैं.

इसके अलावा टीवी और डिजिटल एप्लायंसेज को भी छूट के साथ खरीदा जा सकता है. Corporate+ प्रोग्राम के अलावा कंपनी के पास स्टूडेंट एडवांटेज प्रोग्राम भी है जिसमें कंपनी प्रोडक्ट्स पर डील्स और डिस्काउंट दे रही है.