Uttarakhand News 10 अक्टूबर 2022 CM Pushkar Singh Dhami: उत्‍तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी रविवार की सुबह बारिश के दौरान छाता लेकर घूमने निकल गए। उन्‍होंने गौरीकुंड हाईवे पर व्यापारियों से भी बातचीत की। इस दौरान उन्‍होंने अपनी सादगी से लोगों का दिल जीत लिया।

रुद्रप्रयाग : Uttarakhand CM Pushkar Singh Dhami : उत्‍तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी रविवार की सुबह बारिश के दौरान छाता लेकर घूमने निकल गए। इस दौरान वह रुद्रप्रयाग-गौरीकुंड हाईवे पर पहुंचे।

रास्‍ते में उन्‍हें जो भी मिला उससे मुलाकात की। मुख्यमंत्री ने हाईवे पर स्थित एक ढाबे में जाकर व्यापारी विजय पंवार से बातचीत की और उनके कारोबार के बारे में पूछा। इस दौरान उन्‍होंने अपनी सादगी से लोगों का दिल जीत लिया।

रुद्रप्रयाग में एक दिवसीय प्रवास कार्यक्रम: बता दें कि मुख्‍यमंत्री धामी रुद्रप्रयाग जनपद में एक दिवसीय प्रवास कार्यक्रम के दौरान गढ़वाल मंडल विकास निगम के तिलवाड़ा स्थित अतिथि गृह में रुके हैं। वह शनिवार को रुद्रप्रयाग पहुंचे थे और कई कार्यक्रमों में शिरकत की थी।

गौरीकुंड हाईवे पर व्यापारियों से भी बातचीत की: रविवार की सुबह घूमने के दौरान उन्‍होंने गौरीकुंड हाईवे पर व्यापारियों से भी बातचीत की। मुख्‍यमंत्री ने व्यापारियों से उनके कारोबार के बारे में पूछा। पुष्‍कर सिंह धामी ने केदारनाथ यात्रा पर आए तीर्थ यात्रियों से भी बातचीत की। मुख्‍यमंत्री से बात करने के बाद व्‍यापारी और तीर्थयात्री बेहद खुश नजर आए।

जिलों में प्रवास के तहत रुद्रप्रयाग से अभियान शुरू: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शनिवार से जिलों में प्रवास के तहत रुद्रप्रयाग से अभियान शुरू किया है। इस अभियान की शुरुआत के दौरान सीएम ने कहा कि केदारनाथ धाम के लिए रोपवे की जल्द शुरुआत की जाएगी। केदारनाथ में पुनर्निर्माण के दूसरे चरण के कार्य भी जल्द ही पूरे होने वाले हैं।

उन्होंने कहा कि मोदी का उत्तराखंड से लगाव किसी से छिपा हुआ नहीं है। यहां की योजनाओं के बारे में जब भी उनके पास प्रस्ताव रखा जाता है, मोदी ने कहा कि 21 वीं सदी का तीसरा दशक उत्तराखंड का होगा।