हरिद्वार के लक्सर क्षेत्र में एक युवक को फेसबुक पर प्यार करना भारी पड़ गया. फेसबुक के जरिए उसकी एक लड़की से दोस्ती हुई फिर प्यार परवान चढ़ा तो बात शादी तक पहुंच गई. इतना ही नहीं दोनों ने शादी भी रचा ली. जब युवक उसे घर लाया तो दुल्हन किन्नर निकला. जिसे देख उसके तोते उड़ गए. अब पीड़ित युवक ने किन्नर पर शादी तोड़ने के एवज में 5 लाख रुपए की डिमांड करने का आरोप लगाया है.

Uttaranchal News, 2 नवंबर 2022: हरिद्वार के लक्सर क्षेत्र में एक युवक पर इश्क का ऐसा बुखार चढ़ा की वह अपनी प्रेमिका का जेंडर ही नहीं पहचान पाया और किन्नर से शादी रचा ली. शादी की पहली रात जैसे ही सच्चाई उसके सामने आई तो युवक के पैरों तले जमीन खिसक गई. उसने नई नवेली दुल्हन से रिश्ता तोड़ने की मिन्नत की लेकिन बात नहीं बनी. किन्नर ने 5 लाख रुपये की मांग कर डाली. युवक ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है.

दरअसल, लक्सर कोतवाली क्षेत्र के रायसी में रहने वाले एक युवक की सोशल मीडिया पर कुछ दिनों पहले एक युवती से दोस्ती हुई. युवती ने बताया कि वह हरियाणा के हिसार की रहने वाली है. फ्रेंडशिप के बाद दोनों के बीच लगातार चैट होने लगी. देखते ही देखते दोस्ती प्यार में बदल गई. प्यार परवान चढ़ा तो दोनों ने इस रिश्ते को नाम देने का फैसला किया. दोनों ने लव मैरिज करने का फैसला कर लिया. युवती लक्सर आने के लिए राजी हो गई. बताया जा रहा है कि लक्सर में ही दोनों ने मंदिर में शादी कर ली. यह भी बताया जा रहा है कि युवक और युवती की शादी की भनक परिवारवालों को नहीं लगी.

शादी तोड़ने को मांगी रकम: शादी के बाद युवक अपनी नई नवेली दुल्हन को घर लेकर आ गया तो घरवाले हैरान रह गए. हालांकि उन्होंने दोनों को स्वीकार कर लिया. इसी बीच लव स्टोरी में ट्विस्ट आया. सुहागरात पर जब युवक को पता चला कि जिससे उसने शादी की है, वह लड़की नहीं बल्कि किन्नर है. यह पता चलते ही युवक के होश उड़ गए. युवक को समझ आया कि उससे बड़ी भूल हो गई है और बड़ी ठगी का शिकार हो गया है. उसने जब नई नवेली दुल्हन यानी किन्नर से शादी तोड़ने की बात कही तो उसने 5 लाख की रकम मांग कर डाली. उसने पुलिस से मदद की मांग की. लक्सर कोतवाली प्रभारी यशपाल सिंह बिष्ट का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है लेकिन अभी कोई शिकायत नहीं मिली है. शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी.