Uttarakhand News, 6 अक्टूबर 2022: घर में छोटे छोटे विवाद कब बड़ा रूप ले ले यह किसी को पता नही होता, और जब विवाद बढ़ता है तो अपराध का रूप ले लेता है। ऐसा ही मामला मध्य प्रदेश के मुरैना जिले की सबलगढ़ तहसील में पत्नी और बेटी के द्वारा पिता की हत्या करने का मामला सामने आया है।

बताया जा रहा है कि पत्नी ने बेटी के साथ मिलकर हथोड़े से पीट-पीटकर अपने पति की हत्या कर दी। इस हत्या के पीछे की वजह पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है। स्थानीय निवासियों की मानें तो कई दिनों से पति और पत्नी के बीच विवाद चल रहा था और इस विवाद को लेकर ही पत्नी ने बेटी के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि आए दिन घर में पारिवारिक क्लेश होता था और यह पारिवारिक क्लेश हत्या में बदल गया। मृतक के बेट भूपेश पांडे ने बताया है कि उसके पिता राम कुमार पांडे कमरे में सो रहे थे और उसकी मां खाना बना रही थी। इस दौरान किसी बात को लेकर दोनों में विवाद होने लगा और उसके बाद मां, पिता के पास पहुंच गई और हथौड़ा उठाकर पिता के सिर पर मार दिया। इस दौरान जब चिल्लाने की आवाज आई तो वह दौड़ कर अंदर आया तो उसने देखा कि उसकी बहन पिता के ऊपर बैठी हुई थी और मां पिता के सिर पर हथोड़ा मार रही थी।

खून से लथपथ पिता को देखा तो उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी। उसके बाद परिजनों को बुलाया गया और पुलिस को सूचना दी गई। थोड़ी देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाय गया। इस मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी और बेटी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।