Uttaranchal News, UP, 1 अक्तूबर 2022: गाजियाबाद:कनवानी इलाके में पड़ोस में रहने वाली छह वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. आरोपी अजय उर्फ ​​राम नरेश के खिलाफ लड़की की मां ने “डिजिटल बलात्कार” (पुरुष जननांग के अलावा शरीर के किसी अन्य हिस्से का उपयोग करके जबरन शील भंग) करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी.

बच्ची की मां ने शिकायत में कहा था कि शनिवार की रात, उनकी बेटी के साथ यह घिनौना अपराध हुआ. अजय पर पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 376AB (12साल से कम उम्र की लड़की के साथ यौन उत्पीड़न) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (POCSO)के तहत मामला दर्ज किया था.

पुलिस के मुताबिक, अपराध वाली रात बच्ची अपनी बड़ी बहन और भाई के साथ घर में थी, जबकि उसकी मां काम के सिलसिले में बाहर गई हुई थी. अजय बच्ची का पड़ोसी है. शनिवार रात अजय वहां आया और उसने वारदात को अंजाम दिया.

रविवार सुबह महिला जब घर आई तो बच्चे उसे गले से लगा कर रोने लगे. पुलिस ने कहा कि उसकी बड़ी बेटी ने पूरी घटना के बारे में अपनी मां को बताया. पुलिस ने कहा कि अजय को 30 और 31 अक्टूबर की दरम्यानी रात को गिरफ्तार किया गया था. वह कन्नौज जिले में अपने पैतृक गांव भागने की कोशिश कर रहा था.