हरिद्वार: 26 जुलाई धर्मनगरी हरिद्वार में एक युवती के साथ शादी का झांसा देकर पांच साल शारीरिक शोषण का मामला सामने आया है। आरोप है कि आरोपित युवक ने उसके भाई को अश्लील फोटो और वीडियो भेजे हैं। अब इन वीडियो और फोटो को वायरल करने की धमकी दे रहा है। पुलिस के सुनवाई न करने पर पीडि़ता ने एसएसपी डा. योगेंद्र सिंह रावत से न्याय की गुहार लगाई है।

पुलिस के मुताबिक सिडकुल निवासी एक युवती ने हरिद्वार एसएसपी को शिकायत देकर बताया कि कुछ समय पहले तक वह एम्स ऋषिकेश में नौकरी करती थी। उसने आरोप लगाया कि बहादराबाद रिसर्च कॉलोनी निवासी युवक करीब पांच साल से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म कर रहा है। उसी दौरान युवक ने उसकी अश्लील वीडियो व फोटो बना ली। युवती ने शादी करने के लिए कहा तो वह टालमटोल करने लगा।

पीड़ित के मुताबिक आरोपित ने वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी दी और ब्लैकमेल करते हुए कई बार दुष्कर्म किया। आरोपित ने उसके भाई के व्हाटस एप पर अश्लील वीडियो और फोटो भेज रहा है। पीड़ित युवती का आरोप है कि उसके अश्लील वीडियो और फोटो डिलीट करने के नाम पर शारीरिक संबंध बनाने का दोबारा दबाव बना रहा है।

पीड़ित ने बताया कि लोक लाज के कारण उसने एम्स ऋषिकेश में नौकरी भी छोड़ दी। पीड़ित युवती का आरोप है कि शिकायत करने पर सिडकुल पुलिस ने उसे रानीपुर और रानीपुर पुलिस ने बहादराबाद भेज दिया, लेकिन उसका मुकदमा दर्ज नहीं हुआ। तब पीड़ित ने एसएसपी से मदद की गुहार लगाई है।