Uttarakhand News नैनीताल, 13 अक्टूबर 2022: कुमाऊं विवि ने बुधवार को एलएलएम के तीसरे व एमएड के पहले सेमेस्टर का परीक्षाफल घोषित कर दिया है। कुलसचिव दिनेश चंद्रा ने बताया कि परीक्षाफल विवि की आधिकारिक परीक्षाफल वेबसाइट केयूएनटीएल डॉट नेट पर लॉग इन कर देख सकते हैं।

प्री-पीएचडी की कोर्स वर्क परीक्षा 18 व 19 अक्टूबर को

नैनीताल। कुमाऊं विवि की प्री-पीएचडी कोर्स वर्क की परीक्षा 18 व 19 अक्टूबर को डीएसबी परिसर में आयोजित होगी। कुलसचिव दिनेश चंद्रा ने बताया कि परीक्षार्थी विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट केयूनैनीताल डॉट एसी डॉट इन से अपने प्रवेश पत्र डाउनलोड कर परीक्षा में शामिल हो सकते हैं।

कुमाऊं विवि ने शनिवार को एमएससी बायोटेक्नोलॉजी व एमएससी माइक्रोबायलॉजी के चौथे सेमेस्टर तथा बीए, बीएससी, एलएलबी, बीए एलएलबी व बीबीए एलएलबी की प्रथम वर्ष एवं बीकॉम के चौथे सेमेस्टर की मुख्य परीक्षाओं के परीक्षाफल घोषित कर दिये परीक्षा नियंत्रक ने बताया कि परीक्षाफल विवि की परीक्षाफल वेबसाइट केयूएनटीएल डॉट नेट पर देखा जा सकता है।

कुमाऊं विवि ने अपने संबद्ध महाविद्यालयों व संस्थानों के स्नातक वार्षिक पद्धति के यानी बीए,, बीएससी व बीकॉम की कक्षाओं के अस्थाई सुधार परीक्षा कार्यक्रम को अपनी वेबसाइट पर जारी कर दिया है। विद्यार्थियों से तय कार्यकम के तहत परीक्षाओं में शामिल होने को कहा गया है। यह भी बताया गया है कि वार्षिक पद्धति की सुधार परीक्षाओं के लिए परीक्षा आवेदन पत्र ऑनलाइन माध्यम से भरे जाने के लिए पोर्टल खोला जाएगा।