Uttarakhand News 02 April 2024: रुद्रपुर में आयोजित पीएम मोदी की रैली में बिहार का एक युवक आकर्षण का केंद्र बना रहा, जो हनुमान का रूप धारण कर पीएम मोदी के रैली में पहुंचा था। जिसे देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी।

रुद्रपुर के मोदी मैदान से पीएम नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव का शंखनाद कर दिया है। इस दौरान पीएम मोदी को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ी रही। पीएम मोदी के रैली के दौरान बिहार का एक युवक आकर्षण का केंद्र बना रहा, जो हनुमान का रूप धारण कर पीएम मोदी के रैली में पहुंचा था। जिसे देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी।

बिहार के बेगूसराय का श्रवण शाह खुद को भगवा रंग में रंग कर रैली में पहुंचा। जिसने एक हाथ में गदा तो सिर पर कमल का बड़ा सा मुकुट पहना था। जबकि, सीने पर पीएम नरेंद्र मोदी की फोटो लगाई हुई थी। सभा में मौजूद लोगों ने उसे देखते ही नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। जिससे लोगों में और उत्साह भर गया। लोग उसके साथ फोटो खिंचवाने को लेकर भी बेताब दिखाई दिए।

इस दौरान श्रवण शाह ने बताया कि वो पीएम नरेंद्र मोदी का फैन है। पीएम को श्री राम रूपी अपना भगवान मानता है। वो पीएम की रैली में इस रूप में शामिल हुआ है। जहां-जहां प्रधानमंत्री की रैली होती है, वो वहां-वहां चला जाता है। पीएम मोदी देश की गरीब जनता को ऊपर उठाने का काम कर रहे हैं। श्रवण शाह का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह पीएम नरेंद्र मोदी को गरीबों के मसीहा बता रहे हैं।