उत्तराखंड/उत्तरकाशी: रामलीला मैदान से लगे बिसना मोहल्ले में पति-पत्नी संदिग्ध परिस्थितियों में घर में फांसी के फंदे से लटके मिले। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के मुताबिक पुलिस को इस घटना का तब पता चला जब लोगों ने बताया कि विसना मोहल्ले में किराए में रहने वाले पति-पत्नी घर का दरवाजा नहीं खोल रहे हैं। पुलिस की मौजूदगी में दरवाजा तोड़ा गया। घर के दो अलग-अलग कमरों में ममता (30) और उसके पति शेरखान के शव फंदे पर लटके मिले।

एसआई गंभीर सिंह ने बताया कि दोनों की अभी डेढ़ साल पहले ही शादी हुई थी और दोनों अलग-अलग धर्म से थे। उनकी एक छह माह की बच्ची है। पड़ोस में रहने वाली महिला ने बताया कि शेरखान बच्ची को उसके पास दस मिनट में आने की बात कह कर छोड़ गया था। बच्ची रोने लगी तो महिला उसे घर छोड़ने गई। महिला के अनुसार उसने काफी आवाज लगाई लेकिन दरवाजा नहीं खुला। इस पर उसने पुलिस को सूचना दी।

वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है साथ ही मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने दोनों कमरे बंद करते हुए प्राथमिक जांच पर आए हुए तथ्यों की छानबीन की जा रही है।

पुलिस के अनुसार शेरखान के परिजन पास ही इंद्रा कॉलोनी में रहते हैं। बच्ची को परिजनों को सौंपा जाएगा।