मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी बागेश्वर दौरे पर हैं. आज उन्होंने बागेश्वर स्थित विश्व प्रसिद्ध बागनाथ मंदिर में पूजा अर्चना कर प्रदेश की खुशहाली एवं तरक्की की कामना की। इस अवसर पर उन्होंने ₹316.91 लाख की लागत से बने बागनाथ मन्दिर से नुमाईषखेत को जोड़ने वाले पुल, एवं बागनाथ मंदिर में धर्मशाला का निर्माण एवं रेनोवेशन का कार्य तथा छत पर काले रंग की पटाल व क्लेडिंग कार्य का लोकार्पण किया.

इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बागेश्वर में रोडवेज बस डिपो का लोकार्पण (Bageshwar Bus Depot) किया. इस मौके पर सीएम धामी ने कहा कि अभी तक उत्तराखंड में 18 बस डिपो थे, अब से 19वां बस डिपो बागेश्वर होगा. इसके शुरू होने से यात्रा सुगम होगी और रोजगार एवं पर्यटन के क्षेत्र में भी जिला विकसित होगा. बागेश्वर डिपो से 21 बसों का संचालन किया जाएगा. जो ग्रामीण व शहरी क्षेत्रों को चलाई जाएगी.


कपकोट में खुलेगा बस स्टेशन, काफलीगैरडिग्री कॉलेज भी बनेगाः

सीएम धामी ने कहा कि काफलीगैर डिग्री कॉलेज को जल्द अस्तित्व में लाया जाएगा. कपकोट महाविद्यालय में पदों व क्लासों को बढ़ाया जाएगा. साथ ही कहा कि कपकोट में बस स्टेशन खोला जाएगा. इसके अलावा पिंडारी ग्लेशियर को ट्रैक ऑफ द ईयर (Track of the Year Pindari Glacier) घोषित किया गया है. जिसके लिए बेहतर काम किया जाएगा.