Haridwar News: उत्तराखंड के हरिद्वार जिले से सनसनीखेज वारदात की खबर सामने आई है यहां एक महिला कर्मचारी को उसके बॉस द्वारा शराब पिलाकर दोस्त के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए हैं। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए है।

पुलिस की मानें तो युवती को सुनियोजित तरीके से शराब पिलाई गई, जिससे की उसे होश नहीं रहा। युवती के बेसुध होने के बाद ही आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया गया। कोतवाली प्रभारी रमेश तनवार के मुताबिक आरोपी कंपनी स्वामी ने दिल्ली में ही दुष्कर्म की योजना का ताना बाना बुन लिया था।

कोतवाली रानीपुर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नजफगढ़ की रहने वाली एक युवती दिल्ली की एक फर्म में काम करती है 27 अगस्त की शाम वह कंपनी के काम से अपने बॉस अनिल ठाकुर, उनके पार्टनर राहुल उर्फ आसिफ, फुरकान एवं मोमिन के साथ हरिद्वार आई थी राहुल मोमिन और फुरकान अलग होटल में रुके थे जबकि पीड़िता अपने बॉस के साथ अलग होटल में ठहरी थी युवती का आरोप है कि 28 अगस्त की शाम मेरे बॉस अनिल उसको उनके फ्लैट पर ले आए दोनों अलग अलग कमरों में रुके थे रात में करीब 11 बजे राहुल, फुरकान और मोमिन खाना लेकर आए।

आरोप है कि खाने के दौरान इन लोगों ने शराब का एक पैग लगाने के लिए जिद की जिसके बाद इन लोगों के बहुत ज्यादा कहने पर पीड़िता ने 1 पैग लगा लिया जिसके बाद उसे नशा होने लगा। खाने और ड्रिंक में कुछ नशीला पदार्थ मिलाए जाने के कारण युवती को चक्कर आने लगा।

उसके साथ दुष्कर्म किया सुबह जब युवती उठी तो उसे अपने साथ हुई दरिंदगी का पता चला जिसके बाद उसने अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी परिजन 29 अगस्त की रात हरिद्वार पहुंचे परिजन युवती को लेकर कोतवाली रानीपुर पहुंचे। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया