उत्तराखंड के रुद्रपुर से लव जिहाद का एक मामला सामने आ रहा है जिसमे युवक ने नाम व धर्म बदलकर एक युवती को अपने प्यार के जाल में फंसाकर उस से दुष्कर्म किया पढ़िये पूरी खबर।
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार रुद्रपुर निवासी युवती ने इस साल इंटर की परीक्षा पास की है। उसके पिता की मौत हो चुकी है। उसकी मां मेहनत मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण कर रही है। इस बीच भूतबंगला निवासी फैजान पुत्र हबीब ने खुद को हिंदू व अपना नाम निम्मर बताते हुए उससे जान पहचान बढ़ाई, दो साल पहले एक दिन फैजान उर्फ निम्मर उसके घर आया और उससे दुष्कर्म किया, और कहा कि इंटर पास करने के बाद वह उससे शादी कर लेगा। इसके बाद वह उसे अटरिया रोड स्थित होटल के साथ ही नैनीताल भी ले गया और वहां भी दुष्कर्म किया, व उसने उसे गर्भपात की दवा खिलाकर दो बार गर्भपात भी कराया।

पीड़िता ने इंटर पास होने के बाद जब उससे विवाह करने के लिए कहा तो उसने इंकार कर दिया। धमकी दी कि वह उसे अगवा कर हत्या कर देगा। इसके साथ ही वह मानसिक रूप से भी प्रताड़ित कर रहा है। इसकी शिकायत पीड़िता ने फैजान उर्फ निम्मर के परिजनों से की तो उन्होंने भी धमकी दी और उसका मोबाइल फोन छीनकर तोड़ दिया। एसएसआइ कमाल खान ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच महिला उप निरीक्षक नेहा राणा को सौंपी गई है। आरोपित की तलाश की जा रही है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।