Haldwani News| हल्द्वानी शहर के बनभूलपुरा स्थित मस्जिद के बहार दिनदहाड़े एक युवक की हत्या का प्रयास किया गया। यहां नमाज अदा करने आए एक युवक का गला रेत दिया गया। शोर शराबा होने पर आरोपी मौके से फरार हो गया। फिलहाल जख्मी युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक, इंदिरानगर मिनार मस्जिद के पास रहने वाले मो. निजाम ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार 23 सितंबर को वह बनभूलपुरा स्थित मस्जिद से नमाज अदा कर बाहर आए। मस्जिद के बाहर लोगों की भीड़ लगी हुई थी। उन्होंने पास जाकर देखा तो पप्पू का बगीचा में रहने वाला युवक तासिब उनके बेटे का ब्लेड से गला रेत रहा था। यह देख उनके मुंह से चीख निकल गई। उन्होंने शोर मचाया तो आरोपित मौके से फरार हो गया था।

आनन फानन में वह बेटे को वह उपचार के लिए बेस अस्पताल लेकर आए। जहां से उसकी हालत गंभीर होने पर उसे डा. सुशीला तिवारी अस्पताल रेफर कर दिया गया है। सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती बेटा जिंदगी व मौत के लिए जूझ रहा है। आरोप है कि तासिब ने बेटे का गला रेतने के बाद घर में घुसकर महिलाओं से मारपीट व गालीगलौज की। बेटे के उपचार के कारण वह तत्काल मुकदमा दर्ज नहीं करा पाए। थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी ने बताया कि आरोपित तासिब के विरुद्ध हत्या का प्रयास, गालीगलौज व धमकी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।